संविदा शाला शिक्षक वर्ग-1 की अनंतिम सूची जारी

संविदा शाला शिक्षक वर्ग-1 की अनंतिम सूची जारी

संजय गुप्‍ता (मांडिल) ब्‍यूरो चीफ

मुरैना 21 अगस्त 2007

                मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अशोक देशवाल द्वारा संविदा शाला शिक्षक वर्ग-1 की अनंतिम सूची जारी कर दी गई है । इस सूची पर दावे तथा आपत्ति 26 अगस्त तक कार्यालयीन समय में प्रस्तुत की जा सकती है । निर्धारित दिनांक के पश्चात प्राप्त दावे आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जायेगा ।

                अंग्रेजी विषय के लिए अन्य पिछड़ा वर्ग से श्री संजय शिवहरे चयनित किये गये हैं तथा श्रीमती कंचनलता कुशवाह और श्री हरवेन्द्र सिंह चौधरी प्रतीक्षा सूची में रखे गये हैं । इस विषय के लिए अनुसूचित जाति महिला वर्ग से कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है ।

                इसी प्रकार हिन्दी विषय के लिए अन्य पिछडा वर्ग से श्री धर्मवीर सिंह वर्मा का चयन हुआ है तथा श्री देवी सिंह कुशवाह और श्री रियाजुद्दीन कुर्रेशी प्रतीक्षारत स्थान पर रखे गये हैं । जीव विज्ञान विषय के लिए अन्य पिछडा वर्ग से श्री अनवर खान चयनित किये गये हैं तथा श्री महेश कुमार चौरसिया और श्री वृजेन्द्र सिंह प्रतीक्षा सूची में रखे गये हैं । 

 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

पत्रकार बीमा योजना की प्रीमियम दर 2018-19 वाली ही लागू होगी - मुख्यमंत्री श्री चौहान बीमा योजना में आवेदन की तिथि बढ़ी अब 25 सितम्बर तक जमा हो सकेंगे आवेदन

विद्युत ट्रांसफार्मरों का सुधार जारी

मध्यप्रदेश चार राष्ट्रीय पर्यटन पुरस्कारों से सम्मानित