नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की आज अंतिम तारीख आज 17 उम्मीदावरों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये

संजय गुप्‍ता मांडिल, ब्‍यूरो मुरैना/

नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने के पांचवे दिन यानी 15 अक्टूबर को 17 उम्मीदवारों द्वारा अपनी नाम जद्दगी का पर्चा दाखिल किये। जिसमें विधानसभा क्षेत्र जौरा से 3, सुमावली से 2, मुरैना से 3, दिमनी से 3 और अंबाह विधानसभा क्षेत्र से 7 उम्मीदवारों ने नाम निर्देशन पत्र भरे। विधानसभा उपनिर्वाचन 2020 कार्यक्रम के तहत अब तक नाम जद्दगी के लिये केबल एक दिन शेष बचा है।  
     विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 04 जौरा के रिटर्निंग ऑफीसर श्री नीरज शर्मा ने बताया कि श्री राजवीर सिंह धाकड़ ने निर्दलीय, श्री अर्जुन सिंह सिकरवार ने भारतीय मजदूर जनता पार्टी और श्री सोनेराम ने बहुजन समाज पार्टी से प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।              
    विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 05 सुमावली के रिटर्निंग ऑफीसर श्री सुरेश बराहदिया ने बताया कि श्री रणजीत सिंह ने निर्दलीय और श्री अजब सिंह कुशवाह ने कॉग्रंेस पार्टी से अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।  
    विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 06 मुरैना के रिटर्निंग ऑफीसर श्री आरएस बाकना ने बताया कि श्री हुकुमचंद्र ने समाजवादी पार्टी, श्री शंशाक ने निर्दलीय और श्री सोभाराम कुशवाह ने राष्ट्रीय समानता दल के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।    
    विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 07 दिमनी के रिटर्निंग ऑफीसर श्री संजीव जैन ने बताया कि श्री सौरभ शर्मा ने निर्दलीय, श्री धीरेन्द्र कुमार ने निर्दलीय और श्री भूपेन्द्र सिंह ने कॉग्रेंस पार्टी से नामांकन दाखिल किया है।   
    विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 08 अंबाह के रिटर्निंग ऑफीसर श्री राजीव समाधिया ने बताया कि श्री कमलेश ने भारतीय जनता पार्टी, श्री बाचाराम कौशल ने निर्दलीय, श्री सतीेश कुमार ने अखण्ड भारत साम्राज्य (स्वतंत्र), श्री मातादीन ने निर्दलीय, श्री प्रमोद कुमार ने जन अधिकार पार्टी, विभा छारी ने निर्दलीय और भूपेन्द्र सिंह ने स्वतंत्र प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।   
    चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार 16 अक्टूबर को प्रातः 11 से 3 बजे तक संबंधित रिटर्निंग अधिकारी के कक्ष में नामांकन प्रस्तुत कर सकेंगे। नाम निर्देशन पत्रों की समीक्षा (जांच) 17 अक्टूबर को होगी और 19 अक्टूबर तक नाम वापस लिये जा सकेंगे। मतदान 3 नवम्बर को एवं मतगणना 10 नवम्बर को होगी।    

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

राज्य सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी