किरार समाज ने किया सुमावली विधायक का अभिनन्दन

किरार समाज ने किया सुमावली विधायक का अभिनन्दन
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 8 जून। किरार समाज द्वारा सुमावली विधायक गजराज सिंह सिकरवार का नागरिक अभिनंदन मानपुर ग्राम पंचायत विसंगपुर में किया गया। भाजपा विधायक गजराज सिंह सिकरवार ने कहा कि आपकी सुरक्षा सम्मान मेरी पहली प्राथमिकता है। आपके सुरक्षा पर आंच नही आने दूंगा, यह मेरा संकल्प है।
विधायक ने कहा कि समाज को अग्रणी लोग समाज व देश को नई दिशा देते हैं, ऐसे ही हमारे युवा लोकप्रिय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मप्र को देश में अग्रणी राज्य बनाने का श्रेय आपके हमारे मुख्यमंत्री शिववराज सिंह चौहान हो ही जाता है। सड़क और बिजली के मामले में मप्र का विकास हुआ है। सड़कों के बनने से समय व धन की बचत हुई है। विधायक सिकरवान ने कहा कि महंगाई के मुद्दे ने समाज के सभी वर्गो विषेशकर गरीबों को इतना परेशान किया है कि पूरा देश सभी मुद्दों को छोड़कर सिर्फ एक मुद्दे पर बहस कर रहा है, यह मुद्दा है आवश्‍यक वस्तुओं की आसमान छूती कीमतों का असहनीय असर। महंगाई के मुद्दे पर तथ्यों और आंकडों को बताने के आवश्‍यकता नहीं है। उग्र रुप धारण करता मूल्य सूचकांक महंगाई की सूरत वयां करता है।
विधायक ने कहा कि प्रधानमंत्री यह स्वीकार करते है कि खाद्यान्न मूल्यों में वृध्दि को नियंत्रित करना बहुत मुश्किल है। इसका मतलब है कि प्रधानमंत्री ने हार मान ली है यूपीए सरकार ने आत्मनिर्भर खाद्य सुरक्षा के मार्ग को जान- बूझकर छोड़ दिया है। विधायक ने कहा कि सामाजिक एकता व सामाजिक न्याय का मिषन अभी अधूरा है। इस अवसर पर भाजपाई व ग्रामीणजन मौजूद थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी

संजय दत्त यदि अभिनेता के बजाए नेता होते