नितिन की रिहाई को लेकर कॉग्रेस का प्रतिनिध मंडल प्रदेशाध्यक्ष पचौरी व डीजीपी से मिला

नितिन की रिहाई को लेकर कॉग्रेस का प्रतिनिध मंडल प्रदेशाध्यक्ष पचौरी व डीजीपी से मिला
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 14 जून। गांधी कालोनी मुरैना निवासी युवक नितिन तिवारी के अपहरण के मामले को लेकर स्थानीय कांग्रेस नेताओं का एक प्रतिनिधि मंडल गत दिवस भोपाल पहुंचा। प्रतिनिधि मंडल ने इस नितिन की रिहाई की मांग को लेकर एक ज्ञापन प्रदेशाध्यक्ष सुरेश पचौरी को दिया और श्री पचौरी के कहने के बाद पुलिस महानिदेशक से भी मुलाकात कर नितिन के अपहरण से अवगत कराया।
कॉग्रेस नेता मदन शर्मा ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि प्रतिनिध मंडल की बातों को श्री पचौरी ने गंभीरता से लिया और डीजीपी से दूरभाश पर अपहृत नितिन तिवारी की जल्द रिहाई की बात कही। साथ ही मुरैना से अपहृत नितिन तिवारी के पिता विशम्‍भंर दयाल तिवारी से फोन पर श्री पचौरी से बात कराई और उन्हें ढाढस बंधाया और श्री पचौरी ने शीघ्र से शीघ्र नितिन की सकुशल रिहाई की मांग की इस पर उन्होनें दूरभाष पर मुरैना एसपी से इस बावत् बात की और शीघ्र अपहृत को ढूढकर लाने के निर्देश दिए। उसके बात प्रतिनिधि मंडल ने डीजीपी से मिलने गया जहां उन्हें नितिन के अपहरण की घटना से सूचना दी। उन्होनें भी नितिन को जल्द से जल्द खोजने का आश्‍वासन प्रतिनिधि मंडल को दिया।
ज्ञापन देने वालों में मदन शर्मा, के साथ दिनेश डंडौतिया, अशोक शर्मा, सुरजपुर, रामदत्त मुदगल अम्बाह, डॉ उमाशंकर शर्मा, अमित दिक्षित इकलौद, प्रदीप बरुआ मिरघान, शैलेन्द्र शर्मा आदि लोग शामिल थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

राज्य सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी