मुख्यमंत्री चार जून को पोरसा आयेंगे

मुख्यमंत्री चार जून को पोरसा आयेंगे

संभागायुक्त द्वारा व्यवस्थाओं की समीक्षा

संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना 02 जून 08/ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 4 जून को मुरैना जिले के पोरसा में आयेंगे । श्री चौहान पोरसा के मंडी प्रागंण में अपरान्ह 2 बजे पंच - सरपंच सम्मेलन में भाग लेंगे तथा प्रधान मंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अन्तर्गत आठ सड़कों का शिलान्यास करेंगें और विद्युत उपकेन्द्र का लोकापर्ण करेंगे ।
संभागायुक्त श्री एस.डी.अग्रवाल ने आज मुख्यमंत्री के आगमन के संबंध में की गई तैयारियों की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को सभी व्यवस्थायें चाक चौवंद रखने के निर्देश दिए । उन्होने कहा कि गरमी के दृष्टिगत पेयजल की माकूल व्यवस्था की जाय तथा हेलीपेड और कार्यक्रम स्थल पर वेरीकेटिंग, सुरक्षा आदि की पर्याप्त व्यवस्था रखी जाय । उन्होंने कहा कि हेलीपेड का निर्माण और वेरीकेटिंग लगाने की जिम्मेदारी लोक निर्माण विभाग की रहेंगी । वन विभाग के मुरैना डिपो से बांस बल्ली लेकर व्यवस्था को अंतिम रूप दिया जाय । इस कार्य में किसी भी तरह की गफलत वर्दाश्त नहीं की जायेगी ।
कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने पंच- सरपंच सम्मेलन के आयोजन हेतु की गई तैयारियों की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्थाकी दृष्टि से हेलीपेड और सभा स्थल पर डबल वेरी केटिंग कराईजायेगी । पीने के पानी के लिए चार टेंकर उपलब्धरहेंगे । एम्ब्यूलेंस सहित डाक्टर भी मौजूद रहेंगे ।
इस अवसर पर श्योपुर कलेक्टर श्री शोभित जैन, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मुरैना श्री अभय वर्मा, तथा संबंधित विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

6 हजार 284 आंगनवाड़ी केन्द्रों से 4 लाख 55 हजार 238 बच्चे, गर्भवती महिलायें और धात्री माताओं को पोषण आहार से लाभान्वित

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 26 सितम्बर को स्थाई एवं निरंतर लोक अदालत का आयोजन

मतदाता जागरूकता के लिए रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन