सी ई ओ करेंगे सचिव की नियुक्ति

सी ई ओ करेंगे सचिव की नियुक्ति
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना 8 अप्रैल 08/ कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने जनपद पंचायत पहाडगढ़ की ग्राम पंचायत बदरपुरा में सरपंच द्वारा पंचायत कर्मी (सचिव) पद पर नियुक्ति की कार्रवाई पूर्ण नहीं करने के कारण मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत पहाडगढ़ को नियुक्ति की कार्रवाई हेतु अधिकृत किया है ।
ज्ञात हो कि राज्य शासन द्वारा पंचायत कर्मी (सचिव) के रिक्त पद की पूर्ति हेतु सरपंच ग्राम पंचायत बदरपुरा को पंचायत राज एवं ग्राम स्वराज अधिनियम 1993की धारा 86 (1) के तहत 30 दिन के भीतर नियुक्ति करने के निर्देश दिये गये थे । सरपंच द्वारा पद की पूर्ति नहीं करने के कारण म.प्र. पंचायत राज एवं ग्राम स्वराज अधिनियम 1993 की धारा 86 (2) के तहत मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत पहाडगढ़ को सरपंच की शक्ति का प्रयोग कर नियुक्ति की कार्रवाई पूर्ण करने के निर्देश दिये गये हैं ।
पंचायत कर्मी के रिक्त पद की पूर्ति हेतु आवेदन पत्र आमंत्रित कर वरीयता अनुसार योग्य उम्मीदवार के नाम से अनुमोदन प्राप्त कर नियुक्ति आदेश जारी करने की ताकीद की गई है । एक नाम प्रतीक्षा सूची में रखा जायेगा । चयनित उम्मीदवार द्वारा तीन दिवस में उपस्थित नहीं होने की स्थिति में प्रतीक्षा सूची के उम्मीदवार को नियुक्ति दी जायेगी ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

संजय दत्त यदि अभिनेता के बजाए नेता होते

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी