दिनभर चलता रहा बधाईयों का सिलसिला

दिनभर चलता रहा बधाईयों का सिलसिला
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 7 अप्रैल। भारत सरकार के प्रधानमंत्री डा. मनमोहनंसिह द्वारा मंत्रीमण्डल विस्तार करते हुए ग्वालियर - चंबल अंचल के युवा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के मंत्री बनने की खबर जैसे ही कांग्रेसी नेताओं को लगी है। तब से हर कोई युवा सांसद और केन्द्रीय राज्य मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को फोन पर या दिल्ली पहुंच कर बधाई देने में लगा हुआ है। इसके साथ ही जो जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता है वे श्री सिंधिया को फोन पर बधाई दने के अलावा यूपीए सरकार की सुप्रीमों एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राहुल गांधी की राष्ट्रीय युवा नीति पहल पर मंत्री मण्डल पुर्नगठन में प्रधानमंत्री द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्राथमिकता प्रदान किए जाने पर धन्यवाद व्यक्त किया है।
श्री सिंधिया के केन्द्रीय संचार राज्य मंत्री पद की शपथ लेते ही कांग्रेसी खुशी से सराबोर हो गए। और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मिठाई और आतिशबाजी बाजी भी की। उसके बाद शुरु हुआ फोनों का सिलसिला पूरे दिन चलता रहा। कोई श्री सिंधिया जी को फोन पर मंत्री बनने की बधाई दे रहा था तो काई उनके समर्थकों को ही बधाई देने में लगे हुए थे।
कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि प्रदेश में अगले विधानसभा चुनाव की तिथि नजदीक आती जा रही है, श्री सिंधिया जी के मंत्री बनने से अंचल में कांग्रेस की पकड़ और मजबूत हो गई है। और इसका फायदा उन्हें आने वाले विधानसभा चुनावों में जरुर मिलेगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की आज अंतिम तारीख आज 17 उम्मीदावरों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये

मतदाता जागरूकता के लिए रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन

14 स्थान कंटेनमेंट जोन से मुक्त