अलग - अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 मौत

अलग - अलग सड़क दुर्घटनाओं में 4 मौत
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 9 मई। जिले में तीन अलग - अलग सड़क दुर्घटनाओं में आज एक ही दिन 4 लोगों की मौत हो गयी।
अंबाह थाना क्षेत्र के गढ़िया तिराहा में ट्रैक्टर की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई, वहीं दो गंभीर रुप से घायल हो गए। इस हादसे में पप्पू कुषवाह निवासी बसंतपुरा भिंड की मौत हो गई। वहीं रवि तौमर निवासी ताल का पुरा तथा दीपू कूषवाह गंभीर रुप से घायल हो गए। अंबाह थाना पुलिस ने टक्कर मारने वाले स्वराज ट्रैक्टर चालक रामपाल तौमर निवासी खेरिया के विरुध्द धारा 279, 337, 304 (ए) के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर लिया है।
वही एक दूसरी घटना में सबलगढ़ थाना क्षेत्र के तहत लखेजरा की पुलिया के समीप गुरुवार को षाम के वक्त एक टैंकर ने दो मोटरसाईकिल सवारों को सामने से टक्कर मार दी, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उक्त दोनों युवक सर्वजातीय सम्मेलन में षामिल होकर सबलगढ़ से अपने गांव लोट रहे थे, तभी उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में मनीराम जादौन 35 वर्श निवासी नोहरावी तथा वीरपाल जादौन की मौत होना बताया गया है।
एक अन्य घटनाक्रम में सबलगढ़ थाना पुलिस ने नोहरावली निवासी लौहरेराम जाटव की रिपोर्ट पर से टैंकर क्रंमाक जीजे - 83 - यू - 5516 के चालक के विरुध्द धारा 304(ए) के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर लिया है। वहीं एक अन्य घटनाक्रम में आगरा - मुंबई राश्ट्रीय राजमार्ग पर तिलहन संघ जड़ेरुआ गांव के नजदीक एक जीप की टक्कर से मोटरसाईकिल पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रुप से घायल हो गए। इस हादसे में सेवाराम गुर्जर 37 वर्श निवासी लोहगढ़ की मृत्यु होना बताया गया। नूराबाद थाना पुलिस ने प्रताप गुर्जर निवासी लोहगढ़ की रिपोर्ट पर से टक्कर मारने वाले टाटा जीप क्रंमाक एमपी - 03 - जी - 0284 के चालक के विरुध्द धारा 304 ए, 279 - 337 के तहत प्रकरण पंजीबध्द कर लिया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

6 हजार 284 आंगनवाड़ी केन्द्रों से 4 लाख 55 हजार 238 बच्चे, गर्भवती महिलायें और धात्री माताओं को पोषण आहार से लाभान्वित

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 26 सितम्बर को स्थाई एवं निरंतर लोक अदालत का आयोजन

मतदाता जागरूकता के लिए रंगोली प्रतियोगिता का आयोजन