अल्पसंख्यक कांग्रेस नेताओ ने भाजपा को कोसा, कहा नहीं दिया जा रहा है अल्पसंख्यकों पर ध्यान : भय्यैन खॉ

अल्पसंख्यक कांग्रेस नेताओ ने भाजपा को कोसा, कहा नहीं दिया जा रहा है अल्पसंख्यकों पर ध्यान : भय्यैन खॉ
- प्रशासन चल रहा है भाजपा के इशारो पर : हसीना बानों
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 3 अप्रैल। भाजपा द्वारा किया जा रहा मुस्लिमों समुदाय के खिलाफ सौतेला व्यवहार किया है और इसका आगामी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम समुदाय कांग्रेस के साथ मिलकर मुहतोड़ जबाब देगा। यह बात वरिष्ठ वयोवृध्दय वरिष्ठ कांग्रेसी नेता भूतपूर्व अल्पसंख्यक के शहर अध्यक्ष शहजाद खॉ पूर्व पार्षद के निवास पर मुस्लिम कांग्रेस नेताओं की एक बैठक में पार्षद भय्यैन खॉ ने कही।
भय्यैन खॉ ने कहा कि भाजपा के 4 साल के शासन काल में झूठी विकास की एक किताब प्रकाशित की है जो किताब का नाम खुद बोलो विकास है। उसमें 4 वर्ष के 101 बड़े - बड़े कदम जिसमें सिर्फ झूठी विकास की बाते एवं झूठी घोषणाऐं की है। बल्कि भाजपा के 4 वर्ष के कार्यकाल में अल्पसंख्यक कल्याण समिति की नाम मात्र को गठन हुआ है पर उसके उपरान्त मीटिंग आज तक नही हुई मुस्लिम समाज आज विकास के नाम पर ठगा सा महसूस कर रहा है। उन्होनें आगे कहा कि भाजपा ने हमेशा भाई चार, सद्भावना बनाने की बजाये भाईचारे बिगाड़ने में लगी है। अल्पसंख्यक की समस्याओं पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया जा रहा है।
पूर्व पार्षद और अल्पसंख्यक के शहर अध्यक्ष ने कहा कि पूर्व अल्पसंख्यक मंत्री जिले के होते हुए भी मुस्लिम अल्पसंख्यकों का कोई भी अल्पसंख्यक वित्त एवं विकास निगम से कोई भी ऋण नहीं वितरित किया गया है। साथ ही भाजपा के शासन काल में हजारों शिक्षकों की संविदा नियुक्ति हुई पर उर्दू शिक्षक के नाम से एक भी नियुक्ति नहीं निकाली गई और ना ही केन्द्र द्वारा संचालित 15 सूत्री कार्यक्रम में पूरे प्रदेश एवं जिलो में लागू नही किया गया और ना ही कोई कार्यवाही की जा रही है। बल्कि प्रदेश में वक्फ बोर्ड की जमीनों पर भाजपा शासनकाल में नाजायज कब्जे हो रहे है कही कोई सुनवाई नही की जा रही।
कांग्रेस महिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष श्रीमती हसीना बानो ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुस्लिम समाज के लोगों के कोई भी काम भाजपा के शासन काल में नही हो रहे है। प्रशासन भी भाजपा के इशारो पर कार्य कर रहा है। ना ही खाद्यान की दुकान पर राशन मिल रहा है, जिन मुसलमानों के नाम गरीबी रेखा में मौजूद है उनके कार्ड बनाने के लिए जिला प्रशासन ने नगरीय प्रशासन को रोक लगाई है। और भाजपा के लोग दलाल एवं भ्रष्टाचारी करके आपस में बन्दरबाट करने लगे है। बैठक में अब्दुल रहमान अब्बासी, शहजाद खॉ उस्मानी, अब्दुल सलाम, फईयाद खॉ, जावेद खॉन, शैफउध्दीन शाह, एवं कैलारस से आये शराफत अली व शहाबुध्दीन उस्मानी जौरा, खलील खॉ पार्षद अम्बाह, और खलील उस्मानी विशेष रुप से मौजूद थे।

टिप्पणियाँ

Telefone VoIP ने कहा…
Hello. This post is likeable, and your blog is very interesting, congratulations :-). I will add in my blogroll =). If possible gives a last there on my blog, it is about the Telefone VoIP, I hope you enjoy. The address is http://telefone-voip.blogspot.com. A hug.

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

राज्य सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी