दुकान का ताला तोड़कर 50 हजार का माल पार

दुकान का ताला तोड़कर 50 हजार का माल पार
मुरैना, 3 सितम्बर। षहर की एमएस रोड स्थित एक इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान से अज्ञात चोर रात्रि में ताला तोड़कर भीतर रखे टेलीविजन, डीव्हीडी, पंखे, सीडी प्लेकर उठा ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के विरुध्द मामला दर्ज कर जांच षुरु कर दी हैं। चोरी गए सामान की कीमत 50 हजार रुपए बताई जा रही हैं।
षहर की मुख्य सड़क एमएस रोड पर सतीष गुप्ता की इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान है। रोज की तहर मंगलवार की रात्रि को भी उन्होंने अपनी दकान का ताला बंद कर घर चले गए। आज सुबह जब उन्होंने अपनी दुकान का षटर खोलकर जब अंदर देखा तो वह दंग रह गए। उन्हें रेलवे स्टेषन की तरफ वाला दुकान का षटरटर का ताला टूटा हुआ मिला। वापस आकर जब दुकान में उन्होंने सामान पर नजर डाली तो देखा कुछ टेलीविजन, डीव्हीडी प्लेयर, पंखे, और सीडीप्लेयर गायब थे। सतीष ने तुरंत ही षहर कोतवाली में जाकर चोरी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। चोरी गए सामान की कीमत 50 हजार रुपए बताई गई है। पुलिस ने सतीष की रिपोर्ट दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाष षुरु कर दी हैं।
महिला ने लगाई फंासी
मुरैना, 3 सितम्बर। षहर कोतवाली स्थित आजाद नगर में आज एक महिला ने परिवारिक कारणों के चलते अर्ध्द रात्रि को फांसी लगा ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच षुरु कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आजाद नगर निवासी पप्पी उम्र 32 बर्श का अपने पति विश्णु से आए दिन झगड़ा होता रहता था। किन्ही कारणों से मंगलवार को भी इनके बीच विवाद हुआ। पर घर के लोगों ने विवाद को षांत करा दिया। लेकिन मंगलवार की रात्रि को जब घर के सभी लोग सौ गए तो पप्पी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। सुबह जब सभी लोग जागे और पप्पी के कमरे में देखा तो हैरान रह गए। तुरंत ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और षव का पंचनामा कर जांच षुरु कर दी।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

आज विद्युत बंद रहेगी

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

संजय दत्त यदि अभिनेता के बजाए नेता होते