पोस्ट

मई 11, 2008 की पोस्ट दिखाई जा रही हैं

कांग्रेस का आंदोलन आज

कांग्रेस का आंदोलन आज
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 11 मई। जिला कांग्रेस कमेटी जन - समस्याओं के विरोध में आंदोलन छेड़ने जा रही है। नौ दिन तक चलने वाले आंदोलन के तहत जिलेभर में विभिन्न प्रकार की गतिविधियां आयोजित की जायेगी। जिला कांग्रेस कमेटी ने बताया कि जिले में पेयजल सकंट, बिजली समस्या, समर्थन मूल्य पर गेंहू की खरीद में हो रही धांधली सहित अन्य जन - समस्याएं इस आंदोलन का मुद्दा रहेगी। आंदोलन आज 12 मई से शुरु होगा, इसके तहत आगामी 20 मई तक जिला मुख्यालय तथा तहसीलों पर आंदोलनात्मक गतिविधियां आयोजित की जाएगी।

दो मोटरसाईकिल भिड़त में एक की मौत, 3 घायल

दो मोटरसाईकिल भिड़त में एक की मौत, 3 घायल
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 11 मई। आगरा - मुबंई राष्‍ट़्रीय राजमार्ग पर बानमौर के नजदीक बीती रात दो मोटरसाईकिलों के आपस में टकरा जाने से एक मोटरसाईकिल सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बनमौर निवासी राजेन्द्र बांदिल पुत्र रामकिषोर बांदिल अपनी मोटरसाईकिल में पेट्रोल भरवाने के लिए बड़े भाई रामगोविंद के साथ राजे फिलिंग स्टेशन पर जा रहे थे। जैसे ही उन्होंने हाईवे पर अपनी मोटरसाईकिल को मोड़कर पेट्रोल पंप की और जाना चाहा कि ग्वालियर की तरफ से आ रही एमपी - 06 - एमसी - 9582 पर सवार सौरव और नकुल ने मोटरसाईकिल ने तेजी से चलाते हुए राजेन्द्र की टक्कर मारी दी। टक्कर इतनी तेज थी कि राजेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि उसका भाई रामगोविंद भी गंभीर रुप से घायल हो गया। यही नहीं टक्कर लगने से सौरव और नकुल भी अपनी मोटरसाईकिल से गिरकर घायल हो गए। पुलिस ने हादसे के बाद लापरवाहीपूर्वक मोटरसाईकिल चलाने वाले सौरव नकुल के विरुध्द प्रकरण पंजीबध्द कर लिया है।

सेंट्रो की टक्कर से बोलेरो पलटी

सेंट्रो की टक्कर से बोलेरो पलटी
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 11 मई। आज सुबह के समय कोर्ट तिराहा एमएस रोड पर सेंट्रो की टक्कर से बुलेरों गाड़ी पलट गई। बोलेरो में बैठे किसी भी यात्री को चोट नहीं आई है। पलटी हुई बुलेरो को आसपास की भीड़ ने सीधा किया। गनीमत है कि बोलेरो में बैठे किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं आई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह करीबन 11 बजे पूरन प्रजापति अपनी बुलेरो गाड़ी क्रंमाक एचआर 04 एन 0503 को लेकर एमएस रोड से होते हुए कोर्ट तिराहे से गुजर रहा था। पूरन का ड्रायवर नरेन्द्र यादव गाड़ी चला रहा था। गाड़ी में उसके साथ परमानंद शर्मा भी मौजूद था। गाड़ी जैसे ही कोर्ट तिराहे से गुजरी बैसे ही हाउसिंह बोर्ड की तरफ से एक सेट्रों गाड़ी काफी तेज गति से आई और बुलेरो में जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बुलेरो चालक स्टेयरिंग से अपना संतुलन खो बैठा और बुलेरो डिवाइडर पर चढ़कर पलट गई।