सांसद एवं विधायक निधि से 32 लाख रूपये के कार्य स्वीकृत

सांसद एवं विधायक निधि से 32 लाख रूपये के कार्य स्वीकृत
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ
मुरैना 9 जुलाई 08/ कलेक्टर श्री रामकिंकर गुप्ता ने जिले के सांसद और विधायकों की अनुशंसा पर विभिन्न निर्माण कार्यों के लिए 32 लाख 54 हजार रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदाय की है ।
सांसद श्री अशोक अर्गल की अनुशंसा पर 11 लाख 19 हजार रूपये के कार्य स्वीकृत किये गये हैं । पोरसा विकास खंड के बड़ापुरा और हरिचन्द्र का पुरा में कूप गहरीकरण के लिए 44 हजार रूपये, पोरसा के कोंथर खुर्द धर्मपुरा सीलावती, भदौरिया पुरा, मुखरइया का पुरा, पाटीवारा, अटा और पानका पुरा में एक-एक और नंद का पुरा में दो तथा अम्बाह के सिकरौडी, लेपा, चिरपुरा भडौली, किर्रायच, चांदपुर में एक-एक हैंडपंप खनन के लिए 8 लाख 37 हजार रूपये की मंजूरी दी गई है । दिमनी में पानी की टंकी के निर्माण हेतु 38 हजार रूपये और चिनोटी में पत्थर खंरजा निर्माण के लिए दो लाख रूपये स्वीकृत किये गये है ।
पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री और मुरैना विधायक श्री रूस्तम सिंह की अनुशंसा पर लभनपुरा में विद्युत ट्रान्सफार्मर की स्थापना हेतु 2 लाख 35 हजार 409 रूपये, सबलगढ विधायक श्री मेहरवान सिंह रावत की अनुशंसा पर गुलपुरा कब्रिस्तान में चबूतरा और टीन सेड निर्माण के लिए 45 हजार रूपये, जौरा विधायक श्री उम्मेदसिंह बना की अनुशंसा पर ग्राम पंचायत रिझौनी में चार हैंडपंप खनन के लिए 1 लाख 99 हजार 600 रूपये, ग्राम विश्नोरी में दोहैण्ड पंप खनन के लिए एक लाख 04 हजार रूपये, कोडिरा में पत्थर खरंजा और विश्नोरी में सी.सी. खरंजा निर्माण के लिए 2-2 लाख रूपये कोट सिरथरा में पत्थर खरंजा निर्माण हेतु एक लाख रूपये और नरहोली में पत्थर खरंजा निर्माण हेतु ढाई लाख रूपये, अम्बाह विधायक श्री वंशीलाल की अनुशंसा पर बडफरा, सुखहाल का पुरा (रनहेरा) और नगर पालिका पोरसा के वार्ड -1 में हेंडपंप खनन के लिए 1 लाख 48 हजार रूपये तथा सुमावली विधायक श्री गजराज सिंह सिकरवार की अनुशंसा पर देवरी में दो हैंडपंप खनन के लिए एक लाख रूपये, कैमरा में बाचनालय भवन निर्माण हेतु एक लाख रूपये, चैना में सेवा सहकारी संस्था के स्टोर सह बाउण्ड्री बाल निर्माण हेतु एक लाख रूपये, रिठौरा खुर्द में मनोरंजन भवन के निर्माण हेतु 1 लाख 47 हजार रूपये और उरहेड़ी में सी.सी. खरंजा निर्माण के लिए 2 लाख रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति दी गई हैं ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की आज अंतिम तारीख आज 17 उम्मीदावरों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये

14 स्थान कंटेनमेंट जोन से मुक्त

कवल वन्यजीव अभयारण्य में वन भूमि का अतिक्रमण