जिले में काम करने में अच्छा अनुभव हुआ : त्रिपाठी

जिले में काम करने में अच्छा अनुभव हुआ : त्रिपाठी
पत्रकारों ने दी निवर्तमान कलेक्टर श्री त्रिपाठी को शुभकामनाएं
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना, 16 जून। पत्रकारों द्वारा स्थानीय सर्किट हाउस पर आज निवर्तमान कलेक्टर आकाश त्रिपाठी का विदाई समारोह मनाया गया। जिसमें श्री त्रिपाठी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मुरैना जिले में उन्हें काम करने में अच्छा अनुभव हुआ। उन्होनें कहा कि सरकारी कार्यक्रमों को अमल में लाने के लिए हर तरीके का सहयोग यहा के राजनैतिक दल और मीडिया से मुझे मिला है। पत्रकारों ने श्री त्रिपाठी के जिले में बीते दो व के कार्यकालों के दौरान जिले में किए गए जन - कल्याणकारी कार्यो एवं पारदर्शी प्रशासन की सराहना करते हुए शुभकामनाएं प्रेषित की। और इस अवसर पर उन्हें ककनमठ मंदिर का स्मृतिचिन्ह भी भेंट किया गया।
श्री त्रिपाठी ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुरैना जिले में अपने कार्यकाल के दौरान सरकार की योजनाओं को क्रियान्वयन के अलावा उनके टारगेट पर शहर विकास हेतु छौंदा नदी के पास बनाये जा रहे यातायात नगर और स्थानीय महादेव नाके पर बनने वाले रेल्वे अण्डर ब्रिज पूर्ण न कर पाने का उन्हें मलाल है। उन्होंने कहा कि मुरैना कार्यकाल के दौरान बीते समय में पंचायती धर्मशाला में संपन्न हुए महानेत्र यज्ञ जिसमें पांच हजार से ऊपर लोगों की आंखों को रोशनी मिली थी। अविस्मरणीय रहेगा, और वे नैत्र कैम्प आयोजक गुजराती समाज ट्रस्ट के स्वयंसेवकों की सेवा भावना से वे बेहद अभिभूत है, ऐसे पुनीत कार्यो के लिए मुरैना के लोगों को भी आगे बढ़कर आना चाहिए। उन्होने कहा कि यहां के राजनैतिक दल एवं मीडिया सकारात्मक सोच का है। और उन्हें अपने कार्यकाल के दौरान इनका विशेष सहयोग मिला है।
इस मौके पर पुलिस कप्तान संतोष कुमार सिंह ने कहा कि उन्हें श्री त्रिपाठी के साथ यह दूसरी बार काम करने का मौका मिला है। उन्होंने अल्प समय में जिस सूझबूझ से खनिज माफिया पर अंकुश लगाया और सरकारी योजनाओं को अमली जामा पहनाया वे उनकी कार्य कुशलता एवं प्रशासनिक क्षमता का परिचायक है। श्री सिंह ने कहा कि ग्वालियर जिले में श्री त्रिपाठी को अब और बड़े और चैलेंज मिलेंगे लेकिन वे इस सब को जीत लेंगे। इस अवसर पर एस. डी. एम. डा. एमएल दौलतानी ने अपने अनुभवों का बयान करते हुए कहा कि श्री त्रिपाठी को करनी व कथनी में अंतर नही था, वे उनकी कार्यप्रणाली से भावनात्मक रुप से जुड़ गए थे। उन्होंने कहा कि श्री त्रिपाठी अब अपनी कार्य कुशलता से ग्वालियर मे प्रकाश करेंगे। निवर्तमान कलेक्टर आकाश त्रिपाठी के विदाई समारोह के अवसर पर शहर के व्यापारिगण, पत्रकार और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी

संजय दत्त यदि अभिनेता के बजाए नेता होते