मुरैना में अन्‍धाधुन्‍ध बिजली कटौती पर मंत्री गुस्‍साये

कार्य में लापरवाही वर्दाश्‍त नहीं - मंत्री श्री रूस्तम सिंह

मुरैना में अन्‍धाधुन्‍ध बिजली कटौती पर मंत्री गुस्‍साये

मुरैना 8 सितम्बर 2007// विद्युत व्यवस्था में बार-बार आ रहे गतिरोध को अधिकारी शीघ्र दुरूस्त करें । विद्युत प्रदाय करने में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जायें । यह स्थानीय अधिकारियों का दायित्व है कि ग्रामीण व शहरी क्षेत्रों में विद्युत आसानी से मिलती रहें । इस कार्य के लिए आवश्यक उपकरणों की आपूर्ति के हर संभव प्रयास किये जायेगें । उक्त विचार पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री रूस्तम सिंह ने आज पी.डब्ल्यू डी. रेस्ट हाउस पर संबंधित अधिकारियों की समीक्षा बैठक में व्यक्त किये । इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री अशोक देशवाल, अपर कलेक्टर श्री उपेन्द्रनाथ शर्मा, समाज सेवी श्री नागेन्द्र तिवारी, अनुविभागीय अधिकारी श्री विजय अग्रवाल, संबंधित विभागों के जिला अधिकारी व तहसीलदार आदि उपस्थित थे ।

       पंचायत मंत्री श्री सिंह ने कहा कि आगे आने वाले मौसम में हमें सचेत रहना होगा, जिससे किसानों को आगामी रबी की फसल के लिए भरपूर विद्युत उपलब्ध कराई जा सके ।  श्री सिंह ने विद्युत विभाग के राज्य व संभागीय अधिकारियों से भी समय - समय पर संपर्क बनायें रखने हेतु स्थानीय विद्युत अधिकारियों को निर्देश दिए। 

       श्री सिंह ने कहा कि विधायक निधि व सांसद निधि से स्वीकृत किये गये कार्यों में शेष बचे अपूर्ण कार्यों को समय सीमा निर्धारित कर पूर्ण कराया जाये । उन्होंने कहा कि कार्य की गुणवत्ता में कमी नहीं आना चाहिए । उन्होंने खिरावली से खोह, शनीचरा मंदिर, भैसोरा व शनीचरा से महाराज पुर सडकों के बारे में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से चर्चा की और कहा कि प्रशासकीय स्वीकृति शीघ्र प्राप्त करें और कार्यों को पूर्ण करायें ।

 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की आज अंतिम तारीख आज 17 उम्मीदावरों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये

14 स्थान कंटेनमेंट जोन से मुक्त

कवल वन्यजीव अभयारण्य में वन भूमि का अतिक्रमण