सांसद निधि से सवा छत्तीस लाख रूपये के कार्य मंजूर

सांसद निधि से सवा छत्तीस लाख रूपये के कार्य मंजूर
संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ
मुरैना 5 अप्रैल 08/ कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने सांसद श्री अशोक अर्गल की अनुशसा पर सांसद स्थानीय क्षेत्र विकास योजना के अन्तर्गत 26 कार्यों के लिए 36 लाख 26 हजार 700 रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदाय की है ।
मुरैना जनपद के ग्राम जगतपुर में एक और विचौली में दो नावली , चोरपुर, जलुकीगढ़ी, छिछावली और वरी का पुरा में एक- एक तथा मुरैना गांव में तीन, अम्बाह जनपद के भौनपुरा में दो सिहोनियां में एक और किशन पुरा में तीन तथा जौरा जनपद के रामचन्द्र का पुरा में एक हैंड पंप खनन कार्य हेतु प्रति हैण्ड पंप 52 हजार रूपये के मानसे 9 लाख 36 हजार रूपये की स्वीकृति दी गई है ।
इसी प्रकार पोरसा जनपद की ग्राम पंचायत अर्रोन के मजरा पीपरीपूठ में पार्क की वाउण्ड्री वाल के निर्माण हेतु 1 लाख 23 हजार 700 रूपये जौरा जनपद के जाफरावाद में सी.सी. खरंजा निर्माण हेतु ढाई लाख रूपये , पहाडगढ़ जनपद के ग्रामगेपरामें मिट्टी मुरम रोड़ के लिए 4 लाख 77 हजार रूपये, मुरैना जनपद की ग्राम करारी में सिंघारीका पुरा से तुत का पुरा तक मिट्टी मुरम रोड़ के लिए 3 लाख 94 हजार रूपये तथा नगर मुरैना के उत्तमपुरा में सामुदायिक भवन निर्माण हेतु 2 लाख 87 हजार रूपये, दत्तपुरा में सामुदायिक भवन निर्माण हेतु 10 लाख 22 हजार रूपये और रूई की मंडी शासकीय कन्या उ.मा. विद्यालय के वाउण्ड्री वाल और मेनगेट निर्माण हेतु 1 लाख 37 हजार रूपये की राशि मंजूर की गई है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी

संजय दत्त यदि अभिनेता के बजाए नेता होते