15 निर्माण कार्यों के लिए 10 लाख 42 हजार रूपये मंजूर

15 निर्माण कार्यों के लिए 10 लाख 42 हजार रूपये मंजूर
संजय गुप्‍ता (मांडिल) मुरैना ब्‍युरो चीफ
मुरैना एक अप्रैल 08/ कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने सांसद श्री अशोक अर्गल की अनुशंसा पर मुरैना जिले के विभिन्न क्षेत्रों में 15 निमार्ण कार्यों के लिए सांसद निधि से 10 लाख 42 हजार रूपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदाय की है ।
कार्यपालन यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा को पहाडगढ़ विकास खंड के ग्राम रजौधा में पांच हैण्ड पंपों के खनन के लिए 2 लाख 60 हजार रूपये और अम्बाह के खडियाहार में एक हैंण्ड पंप के लिए 52 हजार रूपये तथा पोरसा के औरेठी माध्यमिक विद्यालय की वाउण्ड्रीवाल निर्माण के लिए 1 लाख 62 हजार रूपये और प्राथमिक विद्यालय गढिया की वाउण्ड्रीबाल निर्माण के लिए 1 लाख 56 हजार रूपये की राशि स्वीकृत कीगई है ।
इसी प्रकार पहाडगढ़ विकास खण्ड के ग्राम स्यारू में चार हैण्ड पंपों के खनन के लिए 2 लाख 04 हजार रूपये, पोरसा के भोलाराम सिंह का पुरा और छविराम पुरा में हैंण्ड पंप खनन के लिए 1 लाख 8 हजार रूपये तथा सबलगढ़ के प्राथमिक विद्यालय कैमारी में अतिरिक्त कक्ष के निर्माण के लिए 1 लाख 04 हजार रूपये मंजूर किये गये हैं । स्वीकृत कार्य संबंधित ग्राम पंचायतों के सरपंच द्वारा मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत की देखरेख में पूर्ण कराये जायेंगे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

राज्य सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी