कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक ने सुमावली क्षेत्र के संवेदनशील मतदान केन्द्रों का किया भ्रमण मतदाता बिना किसी दबाव के भयमुक्त होकर करें मतदान - कलेक्टर

 संजय गुप्‍ता मांडिल, ब्‍यूरो मुरैना/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग वर्मा व पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुजानिया ने गुरूवार को सुमावली विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सुमावली, धुलेनी, बेरियन और घमण्डी का पुरा के करीबन 7 मतदान केन्द्रों का निरीक्षण किया। जिसमें संवेदनशील मतदान केन्द्रों के मतदाताओं से अधिकारी द्वय ने मिलकर कहा कि मतदाता बिना किसी दबाव के भयमुक्त होकर मतदान करें। कहीं कोई किसी के पक्ष में मतदान करने के लिये दबाव या मतदान करने से रोकता है तो मुझे या पुलिस अधीक्षक को मोबाइल पर अवगत करायें। इस अवसर पर उनके साथ एसडीओपी पुलिस बानमौर तथा थाना प्रभारी सुमावली उपस्थित थे।
    कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री अनुराग वर्मा ने कहा कि 3 नवम्बर को मतदान की तिथि चुनाव आयोग ने तय कर दी है। सभी को मतदान करना है। मतदान का प्रतिशत बढ़ना चाहिये, जिसमें महिलायें पुरूषों के बराबर मतदान करने में भागीदार बनें। उन्होंने कहा कि मतदान में किसी का दबाव या कोई मतदान करने से रोके तो इसकी सूचना तत्काल मुझे अवगत करायें। श्री वर्मा ने कहा कि आयोग द्वारा बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात होगा। किसी के दबाव में आकर मतदान न करें।
    पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग सुजानिया ने कहा कि निडर होकर निष्पक्ष मतदान करें, किसी के दबाव में आकर मतदान करने से वंचित न हो।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की आज अंतिम तारीख आज 17 उम्मीदावरों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये

14 स्थान कंटेनमेंट जोन से मुक्त

कवल वन्यजीव अभयारण्य में वन भूमि का अतिक्रमण