मुख्यमंत्री चार जून को पोरसा आयेंगे

मुख्यमंत्री चार जून को पोरसा आयेंगे

संभागायुक्त द्वारा व्यवस्थाओं की समीक्षा

संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना 02 जून 08/ मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान 4 जून को मुरैना जिले के पोरसा में आयेंगे । श्री चौहान पोरसा के मंडी प्रागंण में अपरान्ह 2 बजे पंच - सरपंच सम्मेलन में भाग लेंगे तथा प्रधान मंत्री ग्रामीण सड़क योजना के अन्तर्गत आठ सड़कों का शिलान्यास करेंगें और विद्युत उपकेन्द्र का लोकापर्ण करेंगे ।
संभागायुक्त श्री एस.डी.अग्रवाल ने आज मुख्यमंत्री के आगमन के संबंध में की गई तैयारियों की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को सभी व्यवस्थायें चाक चौवंद रखने के निर्देश दिए । उन्होने कहा कि गरमी के दृष्टिगत पेयजल की माकूल व्यवस्था की जाय तथा हेलीपेड और कार्यक्रम स्थल पर वेरीकेटिंग, सुरक्षा आदि की पर्याप्त व्यवस्था रखी जाय । उन्होंने कहा कि हेलीपेड का निर्माण और वेरीकेटिंग लगाने की जिम्मेदारी लोक निर्माण विभाग की रहेंगी । वन विभाग के मुरैना डिपो से बांस बल्ली लेकर व्यवस्था को अंतिम रूप दिया जाय । इस कार्य में किसी भी तरह की गफलत वर्दाश्त नहीं की जायेगी ।
कलेक्टर श्री आकाश त्रिपाठी ने पंच- सरपंच सम्मेलन के आयोजन हेतु की गई तैयारियों की जानकारी दी । उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्थाकी दृष्टि से हेलीपेड और सभा स्थल पर डबल वेरी केटिंग कराईजायेगी । पीने के पानी के लिए चार टेंकर उपलब्धरहेंगे । एम्ब्यूलेंस सहित डाक्टर भी मौजूद रहेंगे ।
इस अवसर पर श्योपुर कलेक्टर श्री शोभित जैन, मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत मुरैना श्री अभय वर्मा, तथा संबंधित विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी

संजय दत्त यदि अभिनेता के बजाए नेता होते