आंगनवाडी कार्यकर्ताओं की अन्तिम सूची जारी

आंगनवाडी कार्यकर्ताओं की अन्तिम सूची जारी

संजय गुप्‍ता(मांडिल) मुरैना ब्‍यूरो चीफ मुरैना 10 जून 08/ एकीकृत बाल विकास परियोजना कैलारस और अम्बाह में रिक्त आंगनवाडी कार्यकर्ता और सहायिका के पदों पर अभ्यर्थियों का अनन्तिम चयन कर सूची जारी की गई है ।
एकीकृत बाल विकास परियोजना कैलारस के आंगनवाडी केन्द्र सेमई में आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर श्रीमती हेमलता धाकड़ चयनित हुई हैं और श्रीमती नीलम शर्मा प्रतीक्षा सूची में रखी गई है । इसी प्रकार सहायिका के पद पर आंगनवाडी केन्द्र बडवन में श्रीमती कलावती गौड़ चयनित और श्रीमती पुष्पा शर्मा प्रतीक्षा सूची में, फूलपुरा में श्रीमती उर्मिला कुशवाह चयनित और श्रीमती प्रागोवाई प्रतीक्षा सूची में तथा बहेरापुरा में श्रीमती विमला टेगोर और कैलारस के वार्ड क्रमांक-4 में श्रीमती गुड्डी गोयल चयनित की गई है ।
एकीकृत बाल विकास परियोजना अम्बाह आंगनवाडी कार्यकर्ता के पद पर आंगनवाडी केन्द्र रूपहटी में श्रीमती उमा शर्मा चयनित और श्रीमती शोभा श्यामसिंह प्रतीक्षारत, उमरयाई में श्रीमती सविता चयनित और श्रीमती उमा प्रतीक्षारत, आदे का पुरा में श्रीमती संजना चयनित और श्रीमती संतोष प्रतीक्षारत तथा पूठा में श्रीमती बेबी चयनित और श्रीमती शोभा पवन कुमार प्रतीक्षारत स्थान पर रखी गई हैं । इसी प्रकार सहायिका के पद पर दिमनी-3 में श्रीमती विनीता चयनित और श्रीमती मीरा प्रतीक्षारत, नदोल का पुरा में श्रीमती राजकुमारी चयनित और श्रीमती संजावती प्रतीक्षारत, चांदपुर-2 में श्रीमती ममता चयनित और श्रीमती रामविलासी प्रतीक्षारत, तथा भोलाराम का पुरा में श्रीमती सियावेटी, सालिगराम पुरा में श्रीमती रामवती, कुम्हरपुरा (लेपा) में श्रीमती छोटीवाई, गोसवसई में श्रीमती मनोरमा और अम्बाह के वार्ड क्रमांक-6 में श्रीमती गीता चयनित की गई है । चयन के संबंध में किसी भी प्रकार की आपत्ति 17 जून तक संबंधित परियोजना अधिकारी के कार्यालय में प्रस्तुत की जा सकती है ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

राज्य सुरक्षा समिति की बैठक सम्पन्न

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी