आज 13 उम्मीदावरों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये

 संजय गुप्‍ता मांडिल, ब्‍यूरो मुरैना/

    नाम निर्देशन पत्र दाखिल करने के चौथे दिन यानी 14 अक्टूबर को 13 उम्मीदवारों द्वारा अपनी नाम जद्दगी का पर्चा दाखिल किये। जिसमें विधानसभा क्षेत्र जौरा से 4, सुमावली से 3, मुरैना से 2, दिमनी से 1 और अंबाह विधानसभा क्षेत्र से 3 उम्मीदवारों ने नाम निर्देशन पत्र भरे। विधानसभा उपनिर्वाचन 2020 कार्यक्रम के तहत अब तक नाम जद्दगी के लिये केबल 3 दिन शेष बचे है।
    जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार 14 अक्टूबर को विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 04 जौरा से श्री सूबेदार सिंह रजौधा ने भारतीय जनता पार्टी से, श्री पंकज उपाध्याय ने कॉग्रेंस से, श्री रवी उपाध्याय ने कॉग्रेंस, श्री सोनेराम कुशवाह ने बहुजन समाजपार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।      
    05 सुमावली विधानसभा क्षेत्र से श्री राहुल डण्डोतिया ने बहुजन समाजपार्टी से, श्री अजब सिंह कुशवाह ने कॉग्रेंस पार्टी से और श्री ऐदल सिंह कंषाना ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।
    06 मुरैना विधानसभा क्षेत्र से श्री राजीव शर्मा ने निर्दलीय और श्री रामप्रकाश राजौरिया ने बहुजन समाज पार्टी से, प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।   
    07 दिमनी विधानसभा क्षेत्र से श्री राजेन्द्र सिंह कंषाना ने बहुजन समाजपार्टी से नामांकन दाखिल किया है। 
    08 अंबाह विधानसभा क्षेत्र से श्री सत्यप्रकाश सखवार ने कॉग्रेंस पार्टी से, श्री अभिनव छारी ने निर्दलीय और श्री राकेश नागर ने समता समाधान पार्टी के प्रत्याशी के रूप में अपना नाम निर्देशन पत्र दाखिल किया।
    चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार 15 व 16 अक्टूबर को प्रातः 11 से 3 बजे तक संबंधित रिटर्निंग अधिकारी के कक्ष में नामांकन प्रस्तुत कर सकेंगे। नाम निर्देशन पत्रों की समीक्षा (जांच) 17 अक्टूबर को होगी और 19 अक्टूबर तक नाम वापस लिये जा सकेंगे। मतदान 3 नवम्बर को एवं मतगणना 10 नवम्बर को होगी। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

11वीं योजना के दौरान 78,000 मेगावाट की अतिरिक्त क्षमता जोड़ने का प्रस्ताव

आज विद्युत बंद रहेगी

संजय दत्त यदि अभिनेता के बजाए नेता होते