पंचायत मंत्री ने किया 50 लाख के निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन

पंचायत मंत्री ने किया 50 लाख के निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमिपूजन

मुरैना 24 सितम्बर 08/ प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री रूस्तम सिंह ने आज मुरैना शहर में करीब 50 लाख रूपये के निर्माण कार्यों का लोकार्पण एवं भूमि पूजन किया । इस अवसर पर उनके साथ सांसद श्री अशोक अर्गल, मुरैना नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती कमला मेहता, कार्यपालन यंत्री आर.ई.एस. श्री यादव, विद्युत मण्डल के कार्यपालन यंत्री श्री राठौर, मुख्य नगर पालिका अधिकारी सहित शहर के महिला-पुरूष उपस्थित थे ।
पंचायत मंत्री श्री सिंह ने इस अवसर पर संजय कॉलोनी में 7 लाख 32 हजार रूपये की लागत के विद्युतीकरण कार्य और उत्तमपुरा में 2 लाख 87 हजार रूपये की लागत के सामुदायिक भवन का भूमिपूजन किया । उन्होने गोटेनगर में 4 लाख रूपये के सामुदायिक भवन का लोकार्पण किया । श्री सिंह ने सुभाष नगर में 6 लाख 78 हजार रूपये की लागत के मिडिल स्कूल एवं 2 लाख 27 हजार रूपये की लागत के प्राइमरी स्कूल, दत्तपुरा में 10 लाख 26 हजार रूपये की लागत के सामुदायिक भवन, दुर्गादास राठौर नगर में डब्ल्यू बी.एम सड़क निर्माण एवं 8 लाख की लागत के मिडिल स्कूल, आमपुरा में 6 लाख रूपये की लागत के डब्ल्यू बी एम सड़क का शिलान्यास किया ।
पंचायत मंत्री श्री सिंह ने वार्ड क्रमांक 30 में डब्ल्यू .बी.एम. सड़क हेतु 10 लाख रूपये नगर पालिका अनुदान मद से स्वीकृत करने की घोषणा की । उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों का अधिकारी निरीक्षण करें । किसी भी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी । भ्रमण के दौरान जगह-जगह प्राप्त हुए आवेदनों का उन्होंने अधिकारियों के माध्यम से निराकरण किया । इस अवसर पर श्योपुर एवं मुरैना के सांसद श्री अशोक अर्गल ने भी अपने विचार व्यक्त किये ।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की आज अंतिम तारीख आज 17 उम्मीदावरों ने नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये

14 स्थान कंटेनमेंट जोन से मुक्त

कवल वन्यजीव अभयारण्य में वन भूमि का अतिक्रमण